Contrast
< Back to Blog
Original link:

Load from PC

2023-08-30 11:53:02

Island Of Dajjal Finally Found on Astola Island in Pakistan _ Urdu _ Hindi

video content Image generated by Wilowrid

अस्लाम वालेकुम दोस्तों मेरा नाम है नसीब शक्कर और आप देख रहे हैं हंसी टीवी जाल्को कुर्वे का सबसे बेहतरीन कितना कहा जाता है इसका जाहिर होना की सबसे अहमतरीन और बडी निशानियों में से एक है फॅसे ।

ये साबित है कि दस साल कोई सिस्टम नहीं बल्कि एक असली शख्सियत होगा और पूरा सिस्टम जो कि इस वक्त बहुत ही कम के कंट्रोल में इसे सपोर्ट करेगा ।

इसी टेक्नोलॉजी से वो ऐसे मुँह लोगों को दिखायेगा की कमजोर के लोग इसे खुदा मानकर इसके पीछे चल पडेंगे ।

इसे खुदा मान लेंगे क्योंकि इसके एक हाथ के अंदर जन्नत और इसके दूसरे हाथ के अंदर अपने खुद के तैयार की हुई जानुम होगी ।

लेकिन इस की फितरत के मुताबिक ये सब कुछ झूट और नजर का धोखा होगा ।

video content Image generated by Wilowrid

क्योंकि अल्लाह के रसूल होली में फरमाया कि जब तुम ये पाओ तो बिना खतर इसके जहाँ उन के अंदर कूद जाना क्योंकि यही असल जन्नत होगी और इस की जन्नत असल में जहान्नुम फिर से मुताबिक हर एक पैगंबर अपनी अपनी को इसके मुताबिक डराते रहे कि क्या मत से पहले ऐसा बाॅस जमीन पर और कोई नहीं आया ।

लेकिन रसूलुल्लाह सल्लल्लाहो क्योंकि अल्लाह के नबी है लिहाजा पर ये था कि उम्मत को इसकी निशानियां खोल खोल कर बयान फरमाते , ताकि आपकी उम्मत के लोग इस के अंदर इन्ही निशानियों जाल्को पहचान करे , इसका मुकाबला करे और आपसे लाहुली वाले हमने बिल्कुल ऐसा ही किया ।

मगर दोस्तों मामला इतना सादा भी नहीं है क्योंकि अगर इन निशानियों से दस को पहचानना इतना आसान था तो अल्लाह के रसूल होली वाली फिल्म हमें बार बार इसपे इतना से डराते और खबरदार भला क्यों करते हैं कि हर एक निशानी मसलन इसकी बातें , आँख का खाना होना , बाल घुंघराले गंदगी , रंगत , माथे पर काफी लिखा होना और यहूदी होना ।

इस तरह की कई और हम पहले की विडियो के अंदर जान चुके हैं ।

video content Image generated by Wilowrid

लेकिन सवाल यह है कि क्या जाल इस वक्त भी दुनिया के अंदर मौजूद है ?

अगर हाँ , तो कहाँ ?

ये सबसे अहम सवाल है क्योंकि अलग मुँह हमने इसकी कैद की जगह तक की निशानदेही कर दी थी कि वो इस वक्त कहाँ मौजूद है और किस दुनिया में जाहिर होगा ।

अगर आज इन्ही निशानियों को सामने रखकर हम इस जजीरे की लोकेशन निकालने की कोशिश कर रहे तो जो हमारे सामने आती है आपको शौक कर देंगे ।

मगर ये सब समझने से पहले के दस साल इस वक्त इस टाइम के अंदर कहाँ पर मौजूद है ।

हमें एक साहब भी जिनका नाम था जमींदारी , इनके समुंद्री और दस साल से इनकी मुलाकात का वाकया जानना इन तिहाई जरूरी है जिसे रसूलुल्लाह सल्लल्लाहु हमने भी कन्फर्म किया की ।

हाँ जिस शख्स से तो मिले थे वो दरअसल गजाली था ।

ये सही मुस्लिम की एक है जिसका नाम है कि रसूलुल्लाह सल्लल्लाहो जो कि पहले क्रिश्चिन थे ।

जब रसूलुल्लाह सल्लल्लाहो ली वाली फिल्म के पास इस्लाम कबूल करने के लिए हाजिर हुए तो आपने एक समुद्री सफर का आप सल्लल्लाहो ली वाली फिल्म से बयान किया ।

video content Image generated by Wilowrid

हजरत फाॅर है की एक रोज रसूलुल्लाह सल्लल्लाहो हमने नमाज के बाद तमाम साहब आपको मस्जिद में बैठे रहने का काम दिया ।

मैं तमाम औरतों की पहली सबके अंदर मौजूद थी और फिर फरमाया की आज मैंने तुम्हें कोई अल्लाह का पैगाम या नसीयत सुनने के लिए नहीं बुलाया बल्कि वो कुछ बयान करने के लिए बुलाया है जो कि तमीम दारी ने इस्लाम कबूल करने के बाद आज मुझसे बयान क्या ?

वो कहते हैं कि मैं अपने जवानी के दिनों के अंदर आपने तीस लोगों के साथ अरब के मछली के अंदर समुद्री सफर पर था कि अचानक से मौसम हो गया ।

ऊँची ऊँची समुद्री लहरें उठने लगी ।

मौसम इतना हो गया कि पूरे एक महीने तक हमारा जहाज समंदर के अंदर इस गोले खाता रहा और हमें कुछ नहीं पता था कि हम लोग कहाँ पर जा रहे हैं या कहाँ पर मौजूद हैं ।

हमने अपने इस बडे जहाज से छोटी छोटी कश्तियाँ उतारी और अलग अलग जगह पर खाने और लोगों की तलाश के अंदर निकल गए ।

मैं अपनी कश्ती पर बैठ कर कुछ लोगों के साथ एक जजीरे पर पहुँचा जहाँ पर एक अजीबो गरीब किस्म के जानवर को हमने अपने सामने खडे देखा जिसका जिस्म बालों से मुकम्मल तौर पर भरा हुआ था ।

ये चीजे इंसानों की तरह बातें कर सकती थी ।

video content Image generated by Wilowrid

हम लोग इसे देखकर डर गए कि आखिर ये क्या चीज है ।

मैंने पूछा कि तुम क्या बनाओ ?

इसने जवाब दिया कि मेरा नाम है जैसा हम लोगों ने पूछा कि तुम क्या चीज हो ?

इस ने जवाब दिया कि ये सब बातें छोडो बल्कि मैं तुम्हें अपने मालिक से मिलवाता हूँ ।

वो सामने जो मंदिर है वहाँ पर वो शख्स बडी शिद्दत से तुम्हारा इंतजार कर रहा है ।

अब इस वाकया के अंदर इस मंदिर यानी बुतखाना के लव मुँह में रखना है ।

तमीम दारी कहते हैं कि हम इसके पीछे चले और इस मंदिर के अंदर एक बहुत बडी सामत के शख्स को हमने जंजीरो के अंदर बंधा हुआ देखा ।

इससे बडी जैसा मत का शख्स हमने आज से पहले कभी नहीं देखा था ।

इसके हाथ इसके गर्दन से बंधे हुए थे और इस शख्स ने आते ही हमसे कुछ सवाल किया है ।

पहला सवाल यह था कि मुझे खजूरों के बारे में बताओ ?

क्या वहाँ पर दरख्तों पर अभी भी फल आते हैं ?

हमने कहा की हाँ बिलकुल आते हैं ।

वो कहने लगा कि वहाँ पर बहुत जल्द कोई फल नहीं होगा ।

फिर कहने लगा कि मुझे तब रिया के जेल के बारे में बताओ ।

क्या इसमें अभी भी पानी बाकी है ?

हमने कहा की हाँ बहुत ज्यादा पानी है ।

इसने कहा कि बहुत जल्द ये भी खुश होने वाला है ।

video content Image generated by Wilowrid

तीसरा सवाल इस ने ये किया कि मुझे अगर के चश्मे के बारे में बताओ और इसके बाद गोलन की पहाडियों के बारे में पूछने लगा और आखिर में कहने लगा कि मुझे उम्मीद पैगंबर के बारे में बताओ की इसने अब तक क्या किया ।

हमने जवाब दिया कि वो मक्का से निकलकर मदीना के अंदर आप बात हो चुके हैं ।

वो ये सुनकर काफी हैरान हुआ कि क्या वाकई ऐसा हो चुका है ।

हमने कहा की हाँ बिलकुल ।

इसके बाद इस शख्स ने कहा कि अब मैं तुम्हें बताता हूँ कि मैं कौन हूँ , मैं ही हूँ और बहुत जल्दी ये तमाम निशानियां पूरी होते ही मुझे यहाँ से बाहर निकलने की इजाजत मिल जाएगी और मैं पूरी दुनिया के अंदर जाऊंगा सिवाय मक्का और मदीना के ।

video content Image generated by Wilowrid

इसके बाद आपसे लाला होली वाला हम ने फरमाया कि लोगो ये यश यानी मदीना देखो मैं तुम्हें नहीं कहा करता था कि जालना शाम के समुन्दर में है और ना ही यमन के समुन्दर में बल्कि अपने हाथ से मशरिक की तरफ इशारा करके आपने तीन मर्तबा फिर माया जाल मशरिक में जाल मशरिक में जाल मशरिक में इस सदी से मुबारका के अंदर हमें डाॅट लोकेशन की तरफ इशारा किया गया है कि वो मदीना के मशरिक के अंदर किसी मुँह के अंदर कैद है तो चले मदीना के मशरिक के अंदर तमाम मुँह की खोज करते हैं और उसकी लोकेशन का पता लगाने की कोशिश करते हैं ।

मदीना के साथ मशहूर अरेबियंस ही मौजूद है जहां ऍम दारी का ये जहाज रवाना हुआ था ।

इस समुंदर में चार ऍम जजीरे आते हैं इंडिया में लक्ष्यद्वीप आइलैंड , मसीरा आइलैंड जोकि अमान में स्क्वॉयर आइलैंड जो कि यमन में और आखिरी है ।

पॅन हदीसे मुबारका में ये वाजे है कि धड ना शाम में है और ना ही यमन में है ।

लिहाजा इन चार में से दो जजीरे बाकी रह गए ।

video content Image generated by Wilowrid

इंडिया का लाॅक तो अब ये डिसाइड कैसे होगा कि इन दोनों आइलैंड में से दरअसल वो आइलैंड था कौन सा रसूलुल्लाह सल्लल्लाहु हमने मदीना से मशरिक के जिस तरह इशारा किया था अगर हम इसे एक सीधी लाइन खींचे तो आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि ये और कोई नहीं बल्कि फॅमिली ही बनता है क्योंकि इंडियन आइलैंड इस लाइन से काफी दूर हो जाता है ।

जैसा की आप ऍफ में देख सकते हैं जैसा के ऊपर है ।

इसके अंदर हमने जाना कि साइलेंट पर एक मंदिर भी मौजूद था जो कि रसूलुल्लाह के जमाने यानी चौदह सौ साल से भी पहले का साइलेंट पर मौजूद था ।

लिहाजा अपने शक को यकीन में बदलने के लिए हमें साइलंट पर एक ऐसे ही मंदिर को तलाश करना होगा ।

लेकिन इंडिया के साइलेंट पर ऐसा कोई मंदिर मौजूद नहीं पर हाँ ॅ आइलैंड पर ये आज भी मौजूद है ।

जी हां ये मशहूर काली माता का मंदिर है जिसे तबाही फैलाने वाली खतरनाक और खौफनाक किस्म की देवी हिंदुओं के अकीदे के अंदर माना जाता है ।

इसके भी जिस्म पर बहुत ज्यादा बाल मौजूद हैं ।

बिल्कुल वही होलिया जैसा था ।

video content Image generated by Wilowrid

और ये मंदिर भी यहाँ पर कुछ सौ साल पहले नहीं बनाया गया बल्कि आज से दो हजार साल पहले का ये यहाँ पर मौजूद है यानी रसूलुल्लाह सल्लल्लाहु ली वाली फिल्म के जमाने से भी छह सौ साल पहले का ।

तो क्या ये सब कुछ हो सकता है ?

बिल्कुल नहीं बल्कि ये कन्फर्म है कि ये वही जगह थी जहां पर तमीम दारी की दस साल और इसके साथ ही से मुलाकात हुई थी ।

और दस साल के पूछे गए सवालों के मुताबिक जो भी निशानियां उसने बयान की यानि कि खजूरों तिवरिया के जेल और गोलान की पहाडियों से मुतालिक वो सब के सब निशानियां पूरी हो चुकी है ।

और शायद अब तक ये दस साल वहाँ से आजाद भी हो चुका है ।

मगर अभी तक दुनिया के सामने नहीं आया ये सब निशानियां आखिर कैसे पूरी हो चुकी है ।

आइए जरा जानते हैं सबसे पहले बेसन की खजूरों की निशानी पर गौर करें क्योंकि बेसन का इलाका पहले फलस्तीन के अंदर शामिल था और व्रत उमर के दौर के अंदर इसे शरजील बिन हसना और आमिर बिना उस ने किया था जबकि नाइनटीन फोर्टी एट तक ये इलाका उडदन का हिस्सा था जिसपर इस्राइल ने कब्जा कर लिया ।

video content Image generated by Wilowrid

किसान अपनी खजूरों के भाग के लिए मशहूर था और इस वक्त भी किसान का कुछ इलाका उडदन के पास है मगर इस तमाम इलाके के अंदर मौजूद खजूरों के बाद बिलकुल खत्म हो चुके हैं जैसे कि दस जलने बयान किया था ।

इसका दूसरा सवाल था यानी लेकर गली के मुतल्लिक के क्या इसका पानी अब तक खुश हो चुका है ?

ये जेल इस वक्त इसराइल के अंदर मौजूद है जिसपर यहुदियों का कब्जा है ।

इस झील के पास यहूदियों के चार बडे शहरों में से एक शहर मौजूद है और जब रोमी बादशाह टाइट इसने बैतुल मुकद्दस पर हमला किया और इसे तबाह किया तब तमाम यहूदी रब्बी बहरे तब रिया के पास आकर जमा हो गए यहाँ पर आबाद हो गए और अपनी मजहबी किताब तल मौत को दे दिया ।

इस झील की लंबाई कुमाल से जब तक तेईस किलोमीटर है ये यहूदियों के लिए मीठे पानी का सबसे बडा सोर्स है जो की उडदन की गोलान पहाडियों के सबसे बडे पहाड जब से आता है और इस वक्त सूरत हाल यह है कि यह झील अपने सौ साल की कम तीन पानी की सतह पर पहुँच गयी और बिलकुल खुश करने के करीब है ।

video content Image generated by Wilowrid

जैसा की दस जालने बयान किया था फॅस तीसरा सवाल इसने इसराइल के मछली के अंदर मुँह के चश्मे के बारे में पूछा जिसपर इस वक्त भी यहूदियों का कब्जा हो चुका है ।

इसके बाद जालका अगला सवाल था गोलान की पहाडियों के बारे में जिन्हें नाइनटीन सिक्सटी ऍम की जंग के अंदर इसराइल ने शाम से छीन लिया था और इस पहाडी इलाके की सबसे ऊंची चोटी है ।

जब जहाँ पर एक तरफ से बेहतर मुकद्दस और दूसरी तरफ इसके नीचे से दमिश्क नजर आता है ।

इसकी ऊंचाई नौ हजार दो सौ बत्तीस फुट है जिसपर लिबनान शाम और इसराइल का कब्जा है क्योंकि ये अठारह सौ स्क्वेयर किलोमीटर का लंबा ट्रेन इलाका है जिसके साथ तिवरिया की जेल और शुगर का चश्मा भी मजबूत है ।

इसके साथ साथ किसान का इलाका भी इसी के बिल्कुल पास मौजूद है ।

video content Image generated by Wilowrid

लिहाजा अगर हम दस साल की तरफ से पूछे जाने वाले सवालों पर गौर करें तो इन सब का ताल्लुक गोलान की पहाडियों से बनता है जोकि बिल्कुल नहीं है क्योंकि मार्च दो हजार सत्रह के अंदर ऍम अल के हवाले करने का फायदा करके इस सूरत हाल को बिलकुल क्लियर कर दिया की तो जलने ये सब सवाल आखिर क्यों किये ?

इन सवालों का मकसद इसकी आमत से क्यों है ?

अब जरा इस टाइम लाइन को आपस में जोडते जाए ।

हम सभी लोग जानते हैं कि जंगों के अंदर ऊँचे इलाके या फिर पहाडी इलाके की क्या अहमियत होती है ।

खासतौर पर जब इन पहाडों के नीचे जंग का मैदान मौजूद हो जालका जरूर तीसरी आदमी जंग के बाद होगा जब माँ सलाम यानी के हर मत धोनी के अंदर मुसलमानों की की आदत करेंगे और उसके बाद जालका जरूर होगा जिससे करने के लिए साला सलाम लाएंगे ।

बाइबल के मुताबिक इस जंग का मैदान इसराइल के के अंदर इसी गोलान हाइट की पहाडियों के मैदान को बताया गया है और जंग का जिक्र मुबारका के अंदर भी मौजूद है ।

video content Image generated by Wilowrid

इसराइल ने गोलन हाइट्स पर कब्जा कर के जंग की तैयारी शुरू कर दी है और सिर्फ और सिर्फ अपने मासी या दस साल के इंतजार में है कि वो कब दुनिया के सामने जाहिर होकर अपनी खुदाई का ऐलान करे और यहूदी काम की बात छात को संभाल कर मुसलमानों के खिलाफ जंग करे और अब आपको समझ जाना चाहिए कि क्यों इस वक्त आने में पूरी दुनिया के मुसलमानों के खिलाफ यूनाइटिड नेशन का ब्लॉग बना कर इस जंग की तैयारी मुकम्मल कर चुके है ।

मगर हम लोग अभी तक किसी गफलत के अंदर है , इन हालात और निशानियों से अब अंदाजा लगाने की कोशिश करेंगे ।

इस आखिरी जमाने के अंदर आखिर कितना बाकी है मेरी साथी ?

राय के मुताबिक आदि साडी यानी चालीस या पचास साल आने के अंदर इस वक्त बाकी है मौजूदा हालातों वाकयात को देखकर यह मेरा अंदाजा है जो की सही भी हो सकता है या फिर गलत भी ।

क्योंकि क्या मत का असल सिर्फ और सिर्फ अल्लाताला के पास ही है ।

लेकिन सबसे अहम सवाल यह है कि क्या हमने इस वक्त की तैयारी कर ली है ?

और अगर ये सब निशानियां देखकर अभी हमारी आंखें नहीं खुलती तो आखिर कब खुलेगी हमें समझने की और आमीन ?

video content Image generated by Wilowrid

मुझे उम्मीद है कि इस विडियो से आपको बहुत कुछ नया जानने को मिला होगा और ये विडियो आपको पसंद आया होगा ।

अगर ये विडियो आपको अच्छा लगा तो उसे लाइक कीजिए और मैं मिलुंगा ।

आपसे एक ऐसी नई इंट्रेस्टिंग विडियो में तब तक के लिए अपना बहुत ख्याल रखिएगा ।

ऍफ वॉचिंग दिस विडीओ ऍम

Partnership

Attention YouTube vloggers and media companies!
Are you looking for a way to reach a wider audience and get more views on your videos?
Our innovative video to text transcribing service can help you do just that.
We provide accurate transcriptions of your videos along with visual content that will help you attract new viewers and keep them engaged. Plus, our data analytics and ad campaign tools can help you monetize your content and maximize your revenue.
Let's partner up and take your video content to the next level!
Contact us today to learn more.