Contrast
< Back to Blog
Original link:

https://www.youtube.com/watch?v=wxD7Ro0mEfs

2023-08-31 13:53:37

❤️ Minecraft Download iOS _ How to download minecraft for free in iPhone _ minecraft Download in ios

video content Image generated by Wilowrid

आॅवर बहुत ही दोस्त समझदार होने वाली है ।

दोस्तों तो आज की विडियो करते शुरू बिना किसी देरी से ।

और सबसे पहले मैं आपको एक बात बता दूँ ।

जिन भाइयों को अभी तक मेरी विडियो टॉपिक नहीं पता चला उनको मैं बता रहा हूँ ।

आज मेरे दोस्तों जो फोन में माइंड ऍफ गेम है वो दोस्तों आपने कैसे डाउनलोड करनी है ।

तो चलो विडियो करते ही शुरू सबसे पहले अपने करना है अगर आप हमारे ॅ सब्स्क्राइब कर लीजिए ।

विडियो अपने दोस्तों बिना स्किप देखना चलो विडियो करते शुरू सबसे पहले मैं आपको एक बात बता दूँ कि यहाँ से मैंने अपनी जो गेम है वो अभी मैंने दो तीन दिन हो गए थे ।

मैंने दोस्तों इंस्टॉल की थी ।

अब मैं आपको लाइव प्रो के साथ दिखाऊंगा ।

कैसे अपने डाउनलोड करनी है तो मैं यहाँ से अभी आपके इंस्टॉल कर दी है तो चलो करते हैं ।

शुरू हो तो सबसे पहले अपने गन्ना यहाँ ॅ ओपन करना और जब आपने ॅ ओपन कर लिया तो फिर गन्ना यहाँ से साॅस ।

दोस्तों क्लिक करना और यहाँ पर आपने सर्च करना है माडॅल और आपको यहाँ पे ऊपर ही मिल जाएगी ।

video content Image generated by Wilowrid

माइंड ऍफ तो यहाँ पर देख सकते है माइंड ॅ दोस्त आपको डाउन लोड वाला आइकन नहीं मिलेगा क्योंकि यहाँ पर जो माइंड ऍफ है दोस्तों आपको पेमेंट करनी पडेगी अपने पेटीएम अपने कोई भी बैंक अकाउंट से चलो आपको मैं बताता हूँ कैसे अपनी लिमिट करनी है आपको ।

मैं बताता हूँ तो सबसे पहले अपने करना ।

यहाँ से आपने जब यहाँ से आपको पता चल जाएगा कि यहाँ पर मैंने पेमेंट करनी है तो फिर अपने गाइड करना है ।

यहाँ से फिर से अपने रीसिन क्लीन करके ॅ ओपन करना है तो फिर आपने करना है यहाँ से आपने कोई भी ऍम इंस्टॉल कर लेंगे जो बैंक के आप के रिगार्डिंग दोस्तों ॅ तो यहाँ पर मैं अपना कोई भी यहाँ पर देख सकते हैं ।

पेट मॉम फोन पे आपने गूगल पे कुछ भी अपने दोस्तों इंस्टॉल कर लेना अपने फोन में तो यहाँ पर मैं अपने फोन में दोस्तों फोन पे दोस्त मैंने पहले से इंस्टॉल किया हो तो यहाँ पर देख लेते है लाइफ के साथ मेरे दोस्तों आइ फोन में फोन पे दोस्तों यहाँ से फॅस टॉल है तो आपने करना ही इसको अपने ओपन कर लेना है ।

तो जब आपने ओपन कर लिया तो फिर आपको थोडा सा ऐसा इन्टरफेस देखने को मिलेगा ।

video content Image generated by Wilowrid

यहाँ पर अपना ऐसा इंटरफेस देखने को मिलेगा तो फिर आपको यहाँ पर ऊपर पता चल जाएगा कि मैं अपना हम मैं यहाँ पर इंडियन हो तो यहाँ पर आपको इंडियन ही शो होगा ।

ऊपर यहाँ पर देख सकते हैं ।

तो फिर आपने करना यहाँ से आपको बहुत सारे नीचे दोस्तों ऑप्शन अवेलेबल हो जाएगी ।

तो फिर आपने करना है यहाँ पर आपने करना ।

यहाँ से इसको स्क्रॉल अप करना है ।

जब आपने स्क्रॉल कर लिया तो फिर लॉस्ट आपको यहाँ पर ब्लॅड वल्चर यहाँ पर अपने दोस्तों को तीन चार ऑप्शन मिलेगी तो अपने यहाँ से देख सकते ऍम शॉपिंग वाउचर फ्लिपकार्ट और भी आपको दोस्तों बहुत सारे ऍफ जो मिल जाएंगे जो आपके फोन की रिकॉर्डिंग ॅ हो तो यहाँ पर आपने करना ऍर पर क्लिक करना है तो जब ऍम पर क्लिक कर दिया तो फिर आपने करना ही यहाँ से अपने पर अपने दोस्तों अपने पेमेंट साॅफ्ट करनी है ।

video content Image generated by Wilowrid

जितनी भी आपको वहाँ पर गेम में मिली होगी तो यहाँ पर मैं अपने तो मैं अपना हंड्रेड मुँह यहाँ पर साॅफ्ट करता तो जब आपने हंड्रेड फॅमिली तो फिर आपने करना है यहाँ से अपने भाई ना पर क्लिक कर देना है तो यहाँ से मैं आपको थोडा हिट जाऊंगा तो या फिर जब अपने यहाँ पर क्लिक कर दिया तो फिर आपको आॅड आएगा तो यहां पर वहाँ पर जब आपको ॅ आएगा तो वहाँ पर आपको एक रेडियो रीडीम कोड आपको मिल जाएगा तो आपको कम से कम नहीं ।

मैं आपको एक बात बता दूँ जो दस , बारह , दस , बारह नहीं दस दस पन्द्रह दोस्तों वर्ड का वो कोड होगा तो अपने करना उसको और कहाँ कहाँ पर जाकर अपने दोस्तों एंट्री करना है तो वो भी आपको बता देता हूँ बता दूंगा तो फिर आपने करना यहाँ से जब ॅ डन कर दिया आपने जब आपने ऍम कर दी तो फिर आपने करना है यहाँ से आपको ॅ आएगा तो जब आपने ऍम आ गया तो फिर आपने करना है वहाँ से अपने काँपी कर लेना है ।

video content Image generated by Wilowrid

तो जब अपनी कॉपी कर लिया तो फिर आपको मैं बताऊंगा आपने कहाँ पर दोस्तों जाॅन ट्री करना है तो सबसे पहले अपने फिर ऍम ओपन कर लेना तो जाॅन ओपन कर ली तो फिर आपने करना यहाँ से आपको कहीं भी आपको रेडी कोड वाला दोस्त ऍम नहीं मिलेगा ।

कोई भी आपको दोस्तों कोई भी आपको फोल्डर नहीं मिलेगा तो फिर आपने करना यहाँ से आपको यहाँ पर देखते हैं डेवलॅप आपको बहुत सारे यहाँ पर मिल जाएगी तो आपको यहाँ पर वो वाली ऑप्शन नहीं मिल के जो रेडियम कोड यहाँ पर आपने एंटर करना होगा ।

तो फिर आपने करना है यहाँ से आपने ऍम अप्लाइड पर दोस्तों क्लिक करना तो जब अपनी फॅमिली पर क्लिक कर दे तो यहाँ पर आपको इससे बहुत सारे ऑप्शन अवेलेबल हो जाएगी ।

तो यहाँ पर आपको फर्स्ट ऍम गिफ्ट ॅ कोड पर दोस्त अपने करना यहाँ क्लिक कर देना तो जब आपने क्लिक कर दिया तो फिर आपने करना है यहाँ से जो अपना कोड आपको दोस्त ॅ होगा ।

जब आपने पेमेंट की होगी तो फिर आपने करना है यहाँ से यूस ऍम ।

video content Image generated by Wilowrid

इस पर दोस्तों अपने क्लिक कर दे तो यहाँ पर आपने करना है यहाँ पर ऍम कोडको दोस्तों यहाँ से इंटर कर देना तो फिर करना यहाँ से अपने रिडीम कर देना ।

तो फिर आपको ये दोस्तों पेमेंट दोस्तों डन हो जाएगी तो फिर आपने कहा ना यहाँ से आपने रीसिन क्लीन करके तो फिर अपने फिर से अपने करना यहाँ ऍम करनी है तो यहाँ पर अपने माइंड कॅश आपने सर्च करना है तो यहाँ पर जब आपने सर्च करके माइंड ऍफ तो फिर आपका यहाँ पर यहाँ पर मैं आपको बता देता हूँ माइंड फॅमिली तो यहाँ पर मेरे पे मिंट वाला सचिन आ रहा है तो फिर जब आपने रीडीम कोडको अपने दोस्तों यहाँ पर अंडर कर दिया तो फिर आपके यहाँ पर डाउनलोड वाला आइकन आ जाएगा तो आपका यही मॅन डाउनलोड करना है ।

आइफोन ऍम पीसी में कुछ भी आपने जब डाउनलोड करना है ये ऍम आपने यूस करना है तो आपके दोस्त माइंड कर रहे हो जाएगी तो आज के लिए इतना ही मिलते हैं नॅान

Partnership

Attention YouTube vloggers and media companies!
Are you looking for a way to reach a wider audience and get more views on your videos?
Our innovative video to text transcribing service can help you do just that.
We provide accurate transcriptions of your videos along with visual content that will help you attract new viewers and keep them engaged. Plus, our data analytics and ad campaign tools can help you monetize your content and maximize your revenue.
Let's partner up and take your video content to the next level!
Contact us today to learn more.